बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने एक मूवी के बाद सलमान खान के साथ फ़िल्में करने से मना कर दिया

0
610
actresses who refused to romance salman khan onscreen after one film
Photo Credit: mouthshut.com

भाईजान, सलमान भाई बॉलीवुड का एक ऐसा सितारा है जिसके साथ फिल्म करना आज के दौर में हरेक अभिनेता या अभिनेत्री करना चाहते है मगर एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड के कुछ अभिनेत्रियों ने सलमान खान के साथ एक मूवी करने के बाद काम करने से मना कर दिया था।

सोनाली बेंद्रे

Sonali Bendre actresses who refused to romance salman khan onscreen after one film
Photo Credit: Dailymotion

सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की मासूम मोहब्बत को हम साथ साथ है मूवी में बहुत पसंद किया गया था और फिल्म भी सुपर डुपर हिट हुई थी तब लोगो को यह लगा था कि सलमान और सोनाली जल्द ही दूसरी मूवी में नज़र आएंगे मगर इसके बाद पता नहीं किन कारणों से सोनाली ने सलमान के साथ किसी भी मूवी में नज़र नहीं आयी।

उर्मिला मातोंडकर

Urmila Matondkar actresses who refused to romance salman khan onscreen after one film
Photo Credit : Youtube

सलमान और उर्मिला अभिनीत जानम समझा करो में बहुत अच्छे अच्छे गाने थे मगर कमजोर कहानी और पटकथा के कारण फिल्म बुरी तरह से पीट गयी और शायद इस फिल्म के इतने बुरे परफॉरमेंस के कारण उर्मिला ने सलमान के साथ फिर कभी दूसरी मूवी में नज़र नहीं आयी।

ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna actresses who refused to romance salman khan onscreen after one film
Photo Credit: Youtube

1998 में आयी जब प्यार किसी से होता है, अपने समय की एक बड़ी हिट फिल्म थी और लोगो ने फिल्म के गाने के साथ साथ सलमान अउ ट्विंकल की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया मगर इसके बाबजूद दोनों फिर से किसी मूवी में एक साथ काम नहीं किया। चल मेरे भाई में ट्विंकल जरूर सलमान के साथ फिल्म में नज़र आयी मगर इस फिल्म में उनकी जोड़ी संजय दत्त के साथ थी।

अमीषा पटेल

Ameesha Patel actresses who refused to romance salman khan onscreen after one film
Photo Credit: glamsham.com

कहो ना प्यार है , गद्दर- एक प्रेम कथा और हमराज़ की अपार सफलता के बाद, अमीषा पटेल फिल्म इंडस्ट्री में एक नामचीन अदाकारा बन चुकी थी और जब लोगो को पता चला कि डेविड धवन निर्देशित यह है जलवा में सलमान के साथ अमीषा लीड रोल में नज़र आएँगी तब लोगो को एक घाकड केमिस्ट्री की उम्मीद थी मगर फिल्म की पटकथा बाप बेटे के इर्द गिर्द होने के कारण शायद अमीषा को यह लगा हो कि सलमान की मूवी में एक्ट्रेस की कोई जगह नहीं होती।