बॉलीवुड की बोल्ड फिल्में जिनमें एक्ट्रेस ने दिए बहुत बोल्ड सीन

0
6574
boldest films of bollywood
Photo Credit: fineartamerica.com

बॉलीवुड में ऐसी बहुत साड़ी फिल्में बनी है जिसमे फिल्म एक्ट्रेस ने सीन की डिमांड को पूरा करने के लिए कपडे उतारने के साथ साथ बोल्ड सीन देने में भी कोई संकोच नहीं किया और कुछ फिल्मो में ही ऐसा लगा कि बोल्ड सीन बिना वजह फिल्म में डाला गया है अन्यथा बाकी साड़ी फिल्मों में यह कहानी का ही हिस्सा लगे। इनमे से अधिकतर फिल्में फ्लॉप हुई मगर कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस भी किया।

माया मेम साहेब :

1993 में आयी मूवी माया मेमसाब में एक्ट्रेस दीपा साही ने शाहरुख़ खान के साथ बहुत ही हॉट और अंतरंग सीन दिए और एक सीन में शाहरुख़ खान ने पूरी तरह से न्यूड हो कर सीन दिया था। अगर अफवाहों कि बात करें तो इस सीन में जान डालने के लिए दीपा साही और शाहरुख़ खान ने होटल में एक दूसरे के साथ समय भी बिताया था।

राम तेरी गंगा मैली :

राज कपूर निर्देशित राम तेरी गंगा मैली फिल्म के द्वारा बॉलीवुड में एन्ट्री करने वाली मंदाकिनी ने झरने के नीचे एक पतली सी साड़ी में नहाने का दृश्य दिया जिसमे उनके वक्षस्थल बहुत अच्छे से दिखाई दिए। इसके साथ साथ मन्दाकिनी ने सुहागरात के सीन भी दिए और जिसमे उनके बूब्स अच्छी तरह से दिखाई पड़ते है।

[ इसे भी पढ़े: अडल्ट फिल्में जो रहीं सेंसर बोर्ड के निशाने पर ]

सिन्स :

सिन्स मूवी को अपनी हॉट और बोल्ड सीन के कारण बैन कर दिया गया था और इस मूवी में एक्ट्रेस सीमा ने कई सीन दिए की बोल्ड से बोल्ड एक्ट्रेस भी करने से मना कर दे। फिल्म के एक सीन में सीमा बैक साइड से पूरी तरह से न्यूड दिखाई देती है।

ज़हर :

ज़हर मूवी की अभिनेत्री उदिता गोस्वामी इमरान हासमी को फांसने के लिए अपने सारे कपडे गिराकर पूरी तरह से न्यूड होकर बैडरूम में चली जाती है।

[ इसे भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार्स और उनके अजीब से डर ]

नशा :

ट्विटर और फेसबुक सेंसेशन पूनम पांडेय का हॉटनेस और बोल्डनेस से सीधा सम्बन्ध है। इस मूवी में पूनम पांडेय ने बोल्डनेस की साड़ी सीमाओं को पार कर दिया और कई उत्तेजक सीन्स दिए। इस सब के बाबजूद मूवी कब आ कर चली गयी, किसी को पता भी नहीं चला।

रंगरसिया :

नंदना सेन ने मूवी में टॉपलेस हो कर और अपने बूब्स दिखा कर मानो सनसनी मचा दी और नंदना सेन इसके पहले भी चार्ली मूवी में साइड से अपने बूब्स का प्रदर्शन किया था ।

[ इसे भी पढ़े: कास्टिंग काउस स्कैंडल जिन्होंने किया बॉलीवुड को शर्मसार ]