फिल्मों में यंग दिखने के लिए इन स्टार्स ने अपनाएं ये तरीके

0
872
Bollywood stars did something different to look young

फिल्मों में अक्सर बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसेज़ को ऐसे रोल मिल जाते हैं जो उनकी उम्र से काफी छोटे होते हैं। हमारे 40-50 की उम्र के सुपरस्टार्स ने 20-25 साल के यंगस्टर्स का रोल भी निभाया है। आइये जानते हैं इसके लिए उन्होंने क्या ख़ास ट्रिक अपनाई।

आमिर ख़ान

फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में आमिर ख़ान को एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में दिखना था। उन्होंने अपनी मसल्स पर ख़ासा ध्यान दिया, थोड़ा वज़न घटाया और ढीली-ढाली टी शर्ट पहनीं।

ऋतिक रौशन

‘कोई मिल गया’ फिल्म में ऋतिक रौशन के लुक को देखकर दर्शक काफी हैरान थे। वो असलियत से बहुत अलग लग रहे थे। दरअसल इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वज़न घटाया, चश्मा पहना और कपड़े भी ढीले-ढाले ही पहने।

देव डी

कल्कि कोच्ची इस फिल्म में स्कूल की बच्ची के किरदार में नज़र आई थीं। इसके लिए उन्होंने न के बराबर मेकअप किया और साथ ही, स्कूल ड्रेस में दिखीं।

रणबीर कपूर

फिल्म ‘वेक अप सिड’ में रणबीर कॉलेज में पड़ने वाले मस्तमौला यंगस्टर के किरदार में नज़र आए थे। इसमें यंग दिखने के लिए उन्होंने एक कूल हेयरस्टाइल अपनाया था। साथ में कई फंकी टी-शर्ट और साइड बैग का भी इस्तेमाल किया था।

शाहरूख़ खान

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में शाहरूख़ के सिक्स पैक ऐब्स काफी चर्चा में रहे। ये उन्हें यंग और डायनैमिक लुक दे रहे थे। साथ ही, उन्होंने अपने बाल भी बढ़ाए थे।

दीपिका पादुकोण

‘ये जवानी है दीवानी’ में यंग गर्ल दिखने के लिए दीपिका ने आंखों पर ग्लासेज़ पहने थे। इसमें वो काफी क्यूट भी दिख रही थीं।

अक्षय कुमार

हासफुल-3 में अक्षय कुमार को अपनी असली उम्र से काफी छोटा दिखना था। इसमें 30 साल का नौजवान दिखने के लिए वो क्लीन शेव में नज़र आए।

To Read more on Bollywood Gossip in Hindi