बॉलीवुड स्टार्स जिन्हे बिना कपड़ों के सोना पसंद है

0
3185
Stars Who Love To Sleep Naked
Photo Credit: Babaji Ka Thullu

यह बात वैज्ञानिक तौर पर साबित हो चुकी है कि अगर आप बिना कपड़ो के सोते है तो उसके बहुत सारे स्वास्थ्य लाभ है और साथ साथ यह आपको खुश रहने में भी मदद करता है। मेडिकल विशेषज्ञों का कहना है कि अगर आप बिना कपड़ो के सोते है तो यह आपके शरीर को शांत होने में मदद करता है और आपको एक अच्छी नींद भी आती है। इसके अलावा यह आपकी त्वचा को चमकदार भी बनाता है। आइये देखे हमारे कौन कौन से बॉलीवुड स्टार्स है जिन्हे बिना कपड़ो के सोना पसंद है।

एमी जैक्सन

Good morning London ❣️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

I stole it from the lobby… 🌹🙃 #HappyEffingValentinesDay

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

ब्रिटिश हॉट और सेक्सी और एलिगेंट एमी जैक्सन, जो जितनी खूबसूरत भारतीय कपड़ो में लगती है उतनी ही हॉटनेस की देवी वो वेस्टर्न कपड़ो में दिखती है। वैलेंटाइन डे के दिन उन्होंने इंटरनेट का तापमान बहुत ज़्यादा ही बड़ा दिया जो उन्होंने अपनी बैकलेस न्यूड फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस फोटो में वो केवल बेडशीट के साथ नज़र आ रही है।

जैकलीन फर्नांडीज

Jacqueline Fernandez loves t sleep naked
Photo Credit: gagfire.com

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज बहुत ही ज़्यादा शोख और चंचल नज़र आती है और उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक होती है और शायद इसका कारण उनके सोने का तरीका है जिसमे वो कम से कम कपड़ो में सोना पसंद करती है। वैलेंटाइन डे स्पेशल पर VJ अनुषा दांडेकर को दिए इंटरव्यू में जैकलीन ने यह राज खोला कि वो कम से कम कपड़ो में सोना पसंद करती है।

जॉन अब्राहम

John Abraham Who Love To Sleep Naked
Photo Credit: SantaBanta.com

हॉट स्टार के प्रोग्राम ‘M Bole Toh’ में होस्ट मलिश्का के साथ बातचित के दौरान जॉन ने इस बात का खुलासा किया कि रात को सोते समय वो कुछ नहीं पहनते और उन्होंने कहा कि अपने ही घर में चादर के नीचे कपडे क्यों पहनु।

[इसे भी पढ़े : नग्न अवस्था में सोने के क्या क्या फायदे है ]