सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है ‘ फिल्म में मजेदार और बेवकूफ गलतियाँ, क्या आपने गौर किया ?

0
1230

‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म है. इस मूवी में सलमान आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर के टर्मिनेटर और सिल्वेस्टर स्टैलॉन के रैम्बो के कॉम्बिनेशन हैं. मूवी में रोमांच और एक्शन का एक ऐसा तूफान है जिसे सलमान खान फैन्स के लिए मस्ट वॉच मूवी बन जाती है। फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल का एक्शन सीक्वेंस है और इस हद तक सलमान अपनी किसी भी मूवी में नहीं गए है।

अब जब लंबे अर्से बाद सलमान और कटरीना की एक साथ वापसी हुई है तो इन दोनों के फैन्स भी अपने चेहते टाइगर और ज़ोया का वेलकम करने को बेताब है। रिलीज़ से पहले फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर नया रेकॉर्ड कायम किया तो अब फिल्म ने रिलीज़ से पहले सिनेमाघरों में 30 करोड़ से ज्यादा की अडवांस बुकिंग का रेकॉर्ड भी अपने नाम किया।

फिल्म टाइगर ज़िंदा है , दर्शको को पसंद भी बहुत आ रही है और फिल्म ने दो दिनों में 69 करोड़ का बिज़नेस भी कर लिया है।

हरेक मायने से फिल्म बहुत मज़ेदार है और सलमान की शायद सबसे सफल फिल्म भी बन जाए मगर पुरे फिल्म को अगर आप गौर से देखे तो इसमें आपको ऐसी छोटी छोटी गलतियाँ नज़र आएगी जिसे अगर डायरेक्टर चाहते तो बहुत आराम से हटा सकते थे। आइये हम साथ में देखे कि वो कौन कौन मज़ेदार और बेवकूफी भरी गलतिया है , जिसे फिल्म के डायरेक्टर ने नज़रअंदाज़ कर दिया।