अभिषेक बच्चन और रानी मुख़र्जी का रिश्ता क्यों टूटा

0
512
Photo Credit : Youtube

मणिरत्नम की मूवी फिल्म ‘युवा’ के दौरान रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के करीब आये थे और फिल्म की सफलता के बाद अभिषेक और रानी की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया और और रानी-अभिषेक के करियर को भी काफी फायदा हुआ। रानी-अभिषेक की ऑनस्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री के साथ
साथ ऑफ स्क्रीन दोस्ती और नजदीकियों को भी खूब पसंद किया जाने लगा और फिर बंटी – बबली की सफलता ने मानो इस कयाश को और भी हवा दे दिया। कहते है अभिताभ और जया बच्चन भी रानी को बहुत पसंद करते थे और दोनों चाहते थे कि रानी ही बहू बने।

Abhishek Bachchan and Rani Mukherjee Breakup
Photo Credit: Youtube

फिर अचानक ऐसा क्या हुआ जो कभी बच्चन परिवार की चहेती थी , उसकी शकल देखना भी अभिषेक बच्चन और जया बच्चन को पसंद नहीं था। आइये अब हम आपको इसका असली कारण बताते है और हमे पूरी उम्मीद है कि कारण जानकर आपके पैरो से जमीन ख़िसक जायेगी क्योंकि जो परिवार फ़िल्मी दुनिया से कम से कम 4 दशकों से जुड़ा हो, वो ऑनस्क्रीन एक सीन कारण रिश्ते को तोड़ देगी, अपनी समझ के परे है।

एक अच्छी मूवी के कारण अभिषेक और रानी दूसरे के करीब आये थे तो एक बहुत ही अच्छी मूवी के कारण दोनों को अलग होना पड़ा। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन भी थे। जानकार बताते हैं कि इस फिल्‍म के एक सीन की वजह से ना सिर्फ रानी और अभ‍िषेक के रिश्‍तों में खटास पैदा हुई, बल्‍क‍ि जया भी रानी से नाराज हो गईं। और बात इतनी बढ़ गयी कि जया बच्चन और अभिषेक बच्चन को रानी के नाम से भी नफरत हो गयी हो। [Read Also: Manushi Chhillar Photos: Hot, Sexy and Beautiful photos of Miss World 2017 Manushi Chillar ]

फिल्म ‘ब्लैक’ के एक सीन में रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्‍चन को किस करती हैं। इस किसिंग सीन को देखकर अभ‍िषेक बहुत नाराज हुए। क्योंकि वो मन ही मन रानी को अपना सबकुछ मान चुके थे और उन्हें इन बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि रानी अपने पिता तुल्य अभिताभ के साथ कुछ इस तरह का सीन दे सकती है और अपने समय की बेहतर अदाकारा जया बच्चन ने अभिषेक को समझाने की जगह रानी से बात करना ही बंद कर दिया।

कहते है कि रानी ने अभ‍िषेक और जया को समझाने की बहुत कोश‍िश की, लेकिन मानो अभिषेक और जया ने यह निश्चित कर रखा था कि उन्हें समझना ही नहीं है । लेकिन देखते ही देखते बच्चन परिवार की फेवरेट रानी से सभी ने दूरी बना ली। जया बच्चन की नाराजगी देख अमिताभ भी इस मामले में बीच-बचाव नहीं कर सके। बताया जाता है कि इसी कारण अभ‍िषेक और रानी का रिश्‍ता हमेशा के लिए टूट गया।