सलमान खान की पहली गर्ल फ्रेंड सोमी अली या संगीता बिजलानी नहीं थी

0
1024
Salman Khan First Girl Friend

सारी दुनिया को यह लगता है सलमान खान की पहली गर्ल फ्रेंड पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली थी या मॉडल से एक्ट्रेस बनी संगीता बिजलानी। यह खबर बिलकुल गलत है और सलमान खान गर्ल फ्रेंड का नाम है शाहीन बानो । शाहीन बानो जो कि पुराने ज़माने की मशहूर अदाकारा सायरा बानो की भांजी है।


सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जिनके ढेरो लव अफेयर होने के बाद भी अभी तक सिंगल है। सलमान की ज़िन्दगी में एक से बढ़ कर खूबसूरत लड़कियाँ आयी मगर कोई भी उनके दिल के इतने करीब ना हो पायी की वो उनके साथ सात फेरो बे बंधन में बंध पाए। पाकिस्तानी ब्यूटी गर्ल सोमी अली, मॉडल से एक्ट्रेस बनी संगीता बिजलानी, मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय , कैटरीना कैफ और अब रोमानिया की सुंदरी लुलिआ वंतूर।

सलमान को पहला प्यार तब हुआ था जब वो संत ज़ेवियर कॉलेज के 2nd year के स्टूडेंट थे और कहते है कि सलमान घंटो अपने स्पोर्ट्स कार में शाहीन के कॉलेज के बाहर उनका इंतज़ार करते थे। कहते है कि सलमान और शाहीन , दोनों , इस रिश्ते को ले कर बहुत सीरियस थे मगर दोनों ने दो साल के इस सीरियस रिश्ते से बाहर आना जरुरी समझा क्योंकि सलमान अपने एक्टिंग करियर पर पूरा धयान देना चाहते थे और ना चाहते हुए भी उन्हें शाहीन को अलविदा करना पड़ा।

शाहीन बानो ‘महा संग्राम ‘ और ‘आयी मिलान की रात ‘ फिल्म में नज़र आयी मगर शाहीन बॉलीवुड में कोई मुकाम नहीं बना पायी। अभी फिलहाल शाहीन सुमित सेहगल से शादी रचा कर खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी जी रही है और उन दोनों को एक प्यारी सी बेटी सायेशा है।

हम सभी को पता है कि सलमान के बहुत ही मधुर रिश्ते है अपनी सारी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ और हम दुआ और प्रार्थना करते है कि बॉलीवुड के भाईजान भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में जल्द से जल्द बंध जाए।