बेडरूम में महिलायें द्वारा की जाने वाली गलतियाँ

0
2639
bedroom mistakes by women
Photo Credit: eligiblemagazine.com

यौन संबंध दो लोगो के बीच केवल शारीरक सम्बन्ध नहीं बनता बल्कि दो लोगो को भावनात्मक रूप से भी करीब लाने में अहम भुईका निभाता है। मगर
बेडरूम में महिलायें कई गलतियां अनजाने में कर जाती हैं, इसके कारण यौन संबंध का मजा खराब तो होता ही है साथ ही इसके कारण सेक्‍स लाइफ और एक दूसरे के साथ सम्बन्ध भी प्रभावित होता है ।

भावनाओं को समझना

महिलाओं को हमेशा यह लगता है वो एक खुली ख़िताब है और उनका पार्टनर उनके भावनाओ को खुद ब खुद पढ़ कर समझ लेगा मगर वास्तव में ऐसा होता नहीं है और इसका असर शारीरिक और मानसिक रिश्ते पर भी पड़ता है। उनकी यह कल्पना होती है कि पुरुष पार्टनर उनकी भावनाओ समझ कर उन्हें अधिक यौन सुख प्रदान करेगा। उन्हें लगता है वह जिस तरह से प्‍यार करना चाहती हैं वैसी कल्‍पना पुरुष अपने दिमाग में आसानी से कर लेगा। यह एक बड़ी गलतफहमी है, क्‍योंकि आपने जो सोचा है उसके विपरीत प्‍यार और समागम होता है। [इसे भी पढ़े : सनी लियॉन की हॉट और सेक्सी फोटोज]

नया न करना

पुरुष यौन के दौरान नए नए तरीको को करना पसंद करते है जिससे यौन सम्बन्ध में बोरियत ना हो और उनकी उम्मीद होती है कि उसके पार्टनर उनका देंगी मगर अधिकतर मामलो में महिलाओं एक ही तरीको से सम्बन्ध बनाने पर जोर देती है और इसके परिणाम स्वरुप पुरुष यौन सम्बन्ध से कुछ ही दिनों में बोर हो जाता है और इसका असर यौन जीवन के साथ साथ उनके आपसी रिश्ते पर भी पड़ता है। [Read Also: Manushi Chhillar Photos: Hot, Sexy and Beautiful photos of Miss World 2017 Manushi Chillar ]

पार्टनर को मशीन समझना

उन्हें लगता है कि पुरुष एक मशीन है और वो हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहता है और वो जब भी कहेंगी पुरुष सेक्स सम्बन्ध बनाने को रेडी हो जाएगा। कई बार पुरुष न चाहते हुए भी महिला मित्र की मांग पर यौन संबंध बनाते हैं मगर बिना मन के सम्बन्ध में कोई उमंग और जोश नहीं होता यह केवल एक खानापूर्ति होता है।

अंतंरग पलो में भी बातचीत

यौन सम्बन्ध के समय पुरुष चाहते है कि उनकी महिला पार्टनर अपने मूवमेंट्स और बॉडी के द्वारा उनसे बात करें और उनका पूरा धयान परफॉरमेंस पर होता है मगर महिलाये इस अंतरंग पलो में भी बात करके अपने पार्टनर का मूड ऑफ कर देती है।

अपने एक्स से तुलना

पुरुषो की सबसे बड़ी परेशानी तब होती है जब उनकी पार्टनर सम्बन्ध के दौरान अपने एक्स को याद करती है और वर्तमान के पार्टनर की तुलना अपने एक्स करती है और जिसके कारण पुरुष गुस्से में आ जाते है और धीरे धीरे उनकी रूचि सम्बन्ध बनाने में कम होती जाती है।

Disclaimer : mystoryfeed.com has taken though all possible measures to ensure accuracy, reliability, timeliness and authenticity of the information, we assume no liability of any loss, damage, expense or anything whatsoever as a result of the implementation of the advice/tips given. If you suspect any medical condition, kindly consult your doctor or professional heathcare provider.