महिला पार्टनर को रोमाचित करने के अनोखे तरीके

0
18192
oral sex tips will rock her world
Photo Credit: Styecraze.com

महिलायें बहुत ही रोमांचित महसूस करती है जब पुरुष उसके नीचे के अंगो की तरफ मुखातिब होता है। मुख मैथुन या ओरल सेक्स सम्भोग के दौरान किया जाने वाली एक बहुत ही नैसर्गिक आनंददायी और रोमांचकारी क्रिया है। इसके इस्तेमाल से आप अपने वैवाहिक जीवन या सम्बन्ध में एक नयी उमंग भर सकते हैं। अपने साथी को सम्भोग के दौरान नए अहसास दे सकते हैं। मुख मैथुन वर्षो से चली आ रही प्रक्रिया है ये कोई अब की नयी बात नहीं है जिसे आजकल ज्यादातर पोर्न फिल्मो में दिखाया जाता है। मुख मैथुन का वर्णन कामसूत्र में भी है। आज हम आपको बताते हैं मुख मैथुन से जुड़े ऐसे सुझाओं से जिसके इस्तेमाल से आप अपने यौन जिंदगी में नयी उमंग लाकर अपने महिला पार्टनर को अदभुत रोमांच दे सकते है |

प्रेम और उसके भग्न शीश दोनों संवेदनशील हैं

उसे अच्छा लगता है जब आपका ध्यान उसके भग्न शीश (क्लिटोरिस) की तरफ जाता है। भग्न शीश महिलाओं के जननेन्द्रियों का सबसे सवेंदनशील हिस्सा होता है। यहाँ किसी भी तरह का स्पर्श महिलाओं को उत्तेजना से भरपूर कर देता है। पर अगर बस इसी जगह पर ज्यादा ध्यान देना और हिस्से को चूमना महिलाओं को थोड़ा बोर भी कर सकता है। मुख मैथुन की क्रिया के दौरान अपनी जीभ का इस्तेमाल पूरी तरह करें। जीभ को सीधे कर के उसके उस हिस्से को छुएं, कभी हलके से कभी जोर से उसके क्लिटोरिस को जीभ से छुएं। अपनी जीभ में आप जितने भी अलग वैरीएशन देंगे ऊख मैथुन का मजा उसके लिए और भी ज्यादा होगा।

हौले हौले हो जाएगा प्यार

मुख मैथुन की क्रिया जल्दी जल्दी रोटियां सेंक कर खाने जैसी नहीं है। इसे आराम से करें। ये किसी पांच सितारा होटल में पुरानी शराब को चखने जैसी प्रक्रिया है जिसे जितने आहिस्ता जितने आराम से करें मजा उतना ही आएगा। उसके जाँघों की निचली सतहों को चूमें, अपने होठों से उसके भगोष्ठ (labia) को चूमें, उस जगह गर्म साँसे छोड़े। ऐसा करना उसको आनंद की पराकाष्ठा पर पहुंचा देगा। [Read Also: Manushi Chhillar Photos: Hot, Sexy and Beautiful photos of Miss World 2017 Manushi Chillar ]

पोर्नस्टार न बने

वो आपकी जिंदगी का एक हिस्सा है, आपकी पत्नी है, प्रेमिका है या महिला मित्र है। वो एक सामान्य सी लड़की है कोई पोर्नस्टार नहीं है इसलिए मुख मैथुन के समय पोर्न फिल्मों में अपनाएं गए तरीकों से बचे। उसके भग्न शीश के पास अपने जीभ को गोल गोल घुमाएं कभी क्लॉकवाइज तो कभी एंटीक्लॉकवाइज। आपको कुछ ही पलों में अंदाजा हो जाएगा की आप जो कुछ भी कर रहे हैं सही जगह कर रहे हैं और आपके इन मूवमेंट्स से उसे स्वर्ग जैसा सुख मिल रहा है।

oral sex tips will rock her world 2
Photo Credit: cosmopolitan.com

फल की चिंता न करें

अगर आप बिस्तर पर ये सोचकर जा रहे हैं की आज उसे चात्मोत्कर्ष के उत्कर्ष पर पहुंचा देंगे तो थोड़ा सचेत हो जाइए।आप बिस्तर पर बस ये सोचकर जाएँ की आज की रात आप उसे अपने प्रेम अपने स्पर्श से किसी और लोक की सैर कराएँगे। आपकी सोच बस आनंद तक सिमित रहनी चाहिए। आप ये कतई सोचकर बिस्तर पर न जाएँ की आज आप उसे इजैकुलेट करने पर मजबूर कर देंगे। वो इस पल में खोना चाहती है। अगर आप अपने आप में समां लेंगे तो वो खुद ब खुद आनंद के समंदर में डूब जायेगी।

प्यार का ये अचूक नुस्खा याद रहे

उन सारी बातो को ध्यान में रखे जब वो आपके पुरुषार्थ के स्तम्भ, आपके शिश्न को चूमती है। क्या आपको उसका आपके शिश्न को हौले हौले चूसना या चूमना पसंद है, या थोड़े जंगली तरीके से या फिर आप अपने शिश्न पर उसके दाँतो के स्पर्श को महसूस करना पसंद करते हैं। मुख मैथुन के समय आप जैसा भी महसूस करते होंगे या आपको जो कुछ भी अच्छा लगता होगा उसे भी कुछ ऐसा ही लगता होगा। इसलिए अगली बार जब उसके नाभि के नीचे उतरें तो इन बातों को ध्यान में रखें। उसके भग्न शीश को कभी हलके, हौले कभी थोड़ा जंगली होकर काटे चूमे और चूसें वो आनंद की सीमायें पार कर जायेगी।

उँगलियों से जादू करें

जब वो मूड में आ जाएँ और बिस्तर पर होने वाले प्रेम युद्ध के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएँ तो अपने प्रेम के तरकश से ऊँगली नामक हथियार निकालें। इस काम युद्ध में उँगलियों का वही महत्त्व है जो महत्व उँगलियों का मोबाइल स्क्रीन के लिए होता है। बहुत सारी महिलाएं अपने जननांग में एक से ज्यादा उँगलियाँ पसंद करती हैं।आपकी साथी क्या चाहती है आप बारी बारी से एक और दो उंगलिया डालकर उसके चेहरे और उसके मुँह से निकलने वाली उत्तेजक सिसकियों से तय कर सकते हैं। याद रखें आपकी उंगलियां साफ़ और नाख़ून ठीक से कटे हों।

उसमे समां जाएँ, उसको खुद में समा लें

मुख मैथुन की प्रक्रिया में अगर एक बार भी उसे ऐसा लगने लगे की आप अब बोर और असहज मह्सुश कर रहे हैं तो वो तुरंत ही आपसे अलग हैट जायेगी और मुख मैथुन से पर हो जायेगी। इसलिए हमेसा प्यार के इस खेल को दो तरफ़ा बनाये रखने में अपनी कोई कसर ना छोड़ें। अगर आप चाहते हैं की आपकी साथी आपके बिस्तर पर जंगल की किसी मुक्त शेरनी की तरह कामयुद्ध में आपका सहयोग दे तो आप भी अपने उँगलियों अपने जीभ अपने साँसों से उसका साथ दे। उसे यह जताते रहे की प्रेम की यह अभिव्यक्ति कितनी पवित्र और कितनी आनंदमयी है। उसे कभी यह महशुस करने का मौक़ा न दे की वो बस एक ऑब्जेक्ट है, उसे अपने प्यार से अपने स्पर्श से जीवंत होने का अहसास करते रहें

Disclaimer : mystoryfeed.com has taken though all possible measures to ensure accuracy, reliability, timeliness and authenticity of the information, we assume no liability of any loss, damage, expense or anything whatsoever as a result of the implementation of the advice/tips given. If you suspect any medical condition, kindly consult your doctor or professional heathcare provider.