दुनिया के रंगीन और आशिक़ मिज़ाज क्रिकेटर

0
648
Cricketers with Casanova Image and Character
Photo Credit: Doosra - blogger

क्रिकेट और ग्लैमर की दुनिया का चोली दामन का साथ है और यह देखा गया है कि जब कोई क्रिकेटर, अच्छा खेलना शुरु कर देता है, तो उसके चर्चे मीडिया की सुर्ख़ियां बटोरना शुरु कर देते है, तो उसकी लोकप्रियता का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर बढ़ता है और परिणामस्वरूप लड़कियाँ ऐसे खिलाड़ियों पर अपनी जान छिड़कने लगती है और अगर गलती से खिलाडी गुड लुकिंग और हैंडसम हो तो मानो सोने पे सुहागा। कुछ खिलाडी अपनी शोहरत का बहुत फ़ायदा उठाते है और एक नहीं अनेको लड़कियों के साथ रिश्ता बनाते है और जब उस लड़की के साथ मन भर गया तो कुछ पल भी नहीं गवाते किसी और के साथ रिश्ता बनाने में। हम कुछ ऐसे खिलाड़ियों को ले कर आये है जो खेल के मैदान में बहुत अच्छा खेले या खेलते मगर साथ साथ अपनी अय्याश मिजाज़ के लिए भी बहुत जाने जाते है।

1. शेन वार्न:

Shane Warne The Casanova Player
Photo Credit: Youtube

सबसे महान लेग स्पिनर , ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न मैदान के अंदर जितने मशहूर है उतने मैदान के बाहर अपनी अय्याश छवि के लिए भी जानें जाते हैं। वार्न को शायद अधिक से अधिक सेक्स करने की लत है या उनके दिमाग में हमेशा सेक्स घूमता रहता है तभी उन्होंने 3-4 नहीं अनेको महिलाओं के साथ रिश्ता बनाया । पत्नी सिमोन के साथ तलाक के बाद मशहूर मॉडल और ब्रिटिश एक्ट्रेस लिज हर्ले के साथ रिलेशन में रहे। हालांकि लिज हर्ले के साथ भी उनका ब्रेक-अप हो गया, लेकिन पत्नी सिमोन और लिज के साथ रिलेशन के दौरान भी शेन वार्न पर कई और महिलाओं के साथ सेक्स करने का आरोप लगता रहा। एक महिला ने तो शेन वार्न के साथ बेडरूम की फोटो भी शेयर की।

2. टीनो बेस्ट:

Tino Best, The man Whore
Photo Credit: Youtube

बेस्ट ने अपने एक बयान में 600 से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकार करके मानो कोहराम मचा दिया था । बेस्ट ने कहा कि उन्होने हर दौरे पर कई महिलाओं के साथ संबंध बनाया और उनके लिए थ्रीसम(threesome) करने में सबसे ज़्यादा मज़ा आता था ।

[ इसे भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को मराठी में गाली दिया , जाने कारण ]

3. केविन पीटरसन:

Kevin Pietersen The Casanova Cricketer
Photo Credit: sportsrageous.com

इंग्लैंड बल्लेबाज केविन पीटरसन भी बल्लेबाजी के साथ साथ अनेको महिलाओ के साथ सम्बन्ध बनाने । पीटरसन ने पॉप स्टार जेसिका टेलर के साथ शादी रचाने से पहले वेनिसा निमो और केप्राइस जैसी हॉट हसिनाओं को डेट कर चुके थे । वेनिसा निमो की बात को अगर सही माना जाए तो पीटरसन को हमेशा सेक्स की भूख लगी रहती है और वो किसी भी समय सेक्स करने को तैयार रहते है ।

4. इमरान खान:

Imran Khan the first Casanova Cricketer
Photo Credit: dawn.com

क्रिकेट की दुनिया के पहले कैसानोवा खिलाडी , इमरान खान , जिन्होंने क्रिकेट के मैदान में विकेटों के साथ साथ मैदान के बाहर बहुत सारी महिलाओं को बोल्ड आउट किया। इमरान खान का नाम अपने समय की सबसे नामचीन और हॉट और एक्ट्रेस ज़ीनत अमान को भी डेट किया। यह भी कहा जाता है कि इनकी लेडीलव में एक नाम पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो का भी नाम आता है।

[ इसे भी पढ़े : क्यों रखते है विराट कोहली दाढ़ी ]

5. विराट कोहली:

Virat Kohli The Real Lady Killer
Photo Credit: justinfos.com

अभी हाल में विराट कोहली ने अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा के साथ प्रेमविवाह में बंध गए मगर अनुष्का में अपने सच्चे प्यार मिलने से पहले विराट साउथ इंडियन अभिनेत्रियों संजना और तमन्ना के साथ भी विराट के लिंक अप की खबरे आ चुकी है।

6. महेन्द्र सिंह धोनी:

Dhoni The Lady Killer
Photo Credit: TheQuint.com

भारत क्रिकेट के कप्तान कूल , महेंद्र सिंह धोनी , भी अपने आशिकाना मिज़ाज के लिए फेमस रह चुके है। साक्षी के साथ परिणय सूत्र में बंधने से पहले इनका नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियाँ दीपिका पादुकोण और असिन के साथ भी जुड़ चूका है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने भी धोनी के साथ रिश्ते में होनी की बात कही थी।

[ इसे भी पढ़े : क्रिकेटर्स की हॉट पत्नियों और प्रेमिकाओं जिन्हें देख कर आप वाह वाह करने से खुद को नहीं रोक पाएंगें ]