वर्तमान के टॉप 10 सेक्सी और हॉटेस्ट महिला टेनिस खिलाड़ी

0
1562
Hottest Female Tennis Players
Photo Credit: Youtube

टेनिस और ग्लैमर का चोली दामन का सम्बन्ध है और आज महिला टेनिस में हॉट और टेनिस महिला खिलाड़ियों का बोलबाला है जो ना केवल टेनिस कोर्ट में अपने खेल के कारण जानी जाती है बल्कि खेल के साथ अपनी सुंदरता और हॉटनेस से भी दर्शको का मन जीत लेती है। एना इवानोविच और मारिया शारापोवा को काफी समय से सबसे हॉट और खूबसूरत महिला टेनिस सितारों के रूप में माना जाता है। 2016 के बाद से टेनिस कैलेंडर ऐसे कई खिलाड़ियों का पर्दार्पण हुआ है तो खेलने में तो बहुत अच्छी है मगर हॉट और सेक्सी भी बहुत है।

यूजीन बुचर्ड(Eugenie Bouchard)

Eugenie Bouchard hot tennis player
Photo Credit: dailyhive.com
Eugenie Bouchard hot tennis female player
Photo Credit: Youtube

यूजीन बुचर्ड एक कैनेडियन टेनिस प्लेयर है तो टेनिस कोर्ट और टेनिस कोर्ट के बाहर अपने सुंदरता और आकर्षक रवैया के कारण गेंटल के निकनेम से जानी जाती है। वह दाएं हाथ से खेलने वाली टेनिस स्टार हैं और जिनमे अपने दोनों हांथो से बैकहैंड मारने की क्षमता है।

एना इवानोविच(Ana Ivanovic)

Ana Ivanovic hot tennis female player
Photo Credit: Pinterest
Ana Ivanovic hot tennis player
Photo Credit: Pinterest

सर्बियाई टेनिस स्टार , ​​एना इवानोविच, कोर्ट के साथ साथ फैशन इंडस्ट्री में भी अपने आकर्षक फिगर और सुंदरता के कारण बहुत फेमस है। वह दाएं हाथ से खेलने वाली टेनिस स्टार हैं और जिनमे अपने दोनों हांथो से बैकहैंड मारने की क्षमता है। 2008 में इनका करियर अपने सबसे अच्छे मुकाम पर था जब यह दुनिया के नंबर 1 महिला टेनिस खिलाडी का रैंक पाया था।

मारिया शारापोवा (Maria Sarapova)

Maria Sarapova hot tennis female player
Photo Credit: Youtube
Maria Sarapova hot tennis player
Photo Credit: Pinterest

रशियन सुंदरी मारिआ शारापोवा टेनिस कोर्ट की सबसे सुन्दर और आकर्षक महिला खिलाड़ियों में एक है। मारिया भी दांये हाँथ की खिलाडी है और इनमे दोनों हांथो से बैकहैंड मारने की क्षमता है। 2005 में यह दुनिया की नंबर 1 महिला खिलाडी बनने का गौरव हासिल किया।