क्यों रखते है विराट कोहली दाढ़ी

0
12111
Why Virat Kohli keeps beard
Photo Credit : Youtube

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के फैशनबेल और स्टाइलिश क्रिकेटरों में से एक है और फैशन और स्टाइल के मामले में विराट का कोई मुकाबला नहीं है। विराट कोहली ने अपने खेल के साथ साथ अपने स्टाइल और लुक की वजह से भी लोगो के दिल पर राज कर रहे है. विराट जहाँ अपने खेल से विरोधी टीम के लिए रफ़ साबित होते है वही वो अपने रफ़ और टफ लुक के लिए जाने जाते है और उनका यह रफ़ टफ वाली पर्सनालिटी लोगो को बहुत पसंद भी आता है।

Virat Kohli and Anushkha Sharma
Photo Credit : desimartini

अभी पिछले साल की ही तो बात है जब विराट हर नई सीरीज के पहले अपनी नई- नई हेयरस्टाइल को लेकर चर्चाओं में रहे थे। वहीं साल के अंत में उनकी स्टाइलिश दाढ़ी(बियर्ड) को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ था। जी हाँ विराट कोहली का बियर्ड लुक लोगो को बहुत पसंद है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कभी चिकने रहने वाले विराट काफी समय से बियर्ड लुक में क्यों नज़र आते है?

कभी क्लीन रहने वाले कोहली ने अचानक से दाढ़ी रखना क्यों शुरू कियाऔर इस बात का खुलासा कोहली की गर्ल फ्रेंड अनुष्का शर्मा ने किया। दिसंबर 2016 में जीक्यू इंडिया मैगजीन ने विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा का फोटोशूट कवर पेज के लिए किया और इस दौरान उनसे कुछ सवाल पूछे गए। जीक्यूइंडिया ने अनुष्का को एक फैशन नाइट्स के रेड कारपेट पर उनसे कुछ सवाल किये। जब इस अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वो सेक्सी, बुद्धिमान और प्रसिद्ध व्यक्ति को अपना जीवन साथी बनाना चाहती हैं? इस पर अनुष्का ने बहुत ही सरल सा जवाब दिया उन्होंने कहा कि, ‘मैं उस व्यक्ति को अपना जीवन साथी बनाना चाहूंगी, जिसकी व्यक्तिगत क्षमता अच्छी हो।’

जीवनसाथी के सवाल पर अनुष्का ने सीधा जवाब दिया कि उन्हें वो इंसान जीवनसाथी जिसकी दाढ़ी हो क्योंकि पुरुष फ़ेशियल हेयर के साथ कुछ ज्यादा ही सेक्सी लगते हैं और मैं पहली बार उस व्यक्ति को इसी के साथ देखना चाहती हूं। जाहिर है कि अनुष्का के कहने पर ही विराट अपनी दाढ़ी शेव न करते हों।

दुनिया जानती है कि विराट-अनुष्का दोनों लव बर्ड्स है और जहाँ भी जाते है साथ जाते है। अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है, फिर चाहे बॉलीवुड की पार्टी हो या किसी क्रिकेटर की शादी। दोनों साथ में डांस करते नजर आ जाते है। वहीं मीडिया में भी आये दिन विराट-अनुष्का और उनके रिलेशनशिप के बारे में खबरे देखने-सुनने को मिलती है। पिछले दिनों तो उनकी सगाई की खबरे भी आई थी, लेकिन ये महज़ अपवाह ही थी क्योंकि बाद में विराट कोहली ने ट्विट करके इस तरह की खबरों को खारिज़ किया था।