आसमान से गिरा एलियन!!!

0
624
alien fallen from sky
Photo Credit : payload8.cargocollective.com

एलियन की बात आते ही सब इस ओर बहुत खास ध्यान देते है क्योंकि हम सभी इनके बारे में करीब से जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है। आपने एलियंस के बारे में काफी बाते सुनी होंगी लेकिन एक चौका देने वाली घटना अमरीका के कैलिफोर्निया के सेन जोस शहर में हाल ही में घटित हुई है जिसे देखने वाले हैरान रह गए।

हुआ यह की यहाँ अचानक आसमान से एक अजीबो-गरीब प्राणी धरती पर आ गिरा।अमरीका में यह वाक्या “गिनाना पियोनिस” नाम की महिला के घर के पास हुआ।जब वह इस प्राणी के गिरने के स्थान पर पहुँची तो हैरानी से चौक गई और थोड़ी ही देर में पहुँचे सभी व्यक्ति जिन्होंने भी इस अज्जेबो-गरीब प्राणी को देखा हैरत में पड़ गए ।

इस प्राणी के गिरने की घटना का खुलासा तब हुआ जब गिनाना ने इस अजीब से दिखने वाले प्राणी के फ़ोटो फेसबुक पर अपलोड की।यह फ़ोटो गिनाना ने 5 नवम्बर को उपलोड की थी व् उन्होंने यह तस्वीर 5 नवम्बर से पहले वाली रात उन्होंने खिची थी। गिनाना के मुताबिक जब यह आसमान से अजीबो-गरीब प्राणी गिरने की घटना घाटी तब आसमान में बहुत तेज़ आवाज हुई थी, हो सकता है की वह यूएफओ हो।

इस प्राणी की गिनाना द्वारा अपने फेसबुक पेज पर तस्वीर अपलोड किये जाने के बाद लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया दी तथा साथ ही लोगो का यह भी कहना था की जिस रात गिनाना के अनुसार आकाश में तेज़ आवाज हुई उस रात मिसाइल भी लॉन्च की गयी थी व् वह तेज़ आवाज उसकी ही थी। यह एलियन के आकाश से गिरने की बात का जब फेसबुक के जरिये खुलासा हुआ तोह मीडिया समेत काफी लोग वहां पहुँचे पर तब वहां कुछ भी नहीं था।

जब गिनाना से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की उन्होंने उस रात ही उसको ज़मीन में दफ़न कर दिया था।उसके बाद जब खोद कर उस प्राणी को वहां से निकाला गया तो उसका अजीब सा दिखने वाला शरीर कला पड़ चूका था।जिसको देखने के पश्चात् लोगो का यह मानना है की वह कोई एलियन नहीं है बल्कि किसी प्राणी का भ्रूण है।

Read more on Weird News in Hindi