अगर 1 घंटे मे आपने ये खाया तो बन जाएँगे रेस्त्रां के सहमालिक

0
31
eat burrito and become resturant parner
Photo Credit : bollywood.bhaskar.com

जी हाँ न्यूयॉर्क के जर्मन विलातोरो जो डॉन चिन्गून रेस्त्रां के मालिक हैं, अपने ग्राहको चुनौती देते हैं कि जो व्यक्ति उनके हाथो का बना हुआ यहां का मशहूर पकवान बुरितो जो की 30 पॉन्ड और 13.6 क्ग का है, को एक घंटे में खा लेगा तो वह व्यक्ति रेस्त्रां का सहमालिक बन जाएगा और जीवनभर मुफ्त खाना खा पाएगा।

बुरितो की कीमत 10 हजार रुपए रखी गयी है जिसको एक घंटे मे खाने वाले को जीवनभर रेस्त्रां के मुनाफे की 10 प्रतिशत राशि मिलेगी । इस पकवान को बनाने के लिए कई तरीके की खाने की चीज़ें भरी जाती हैं, बता दें की इस व्यंजन का आकर साढ़े तीन फीट वर्ग का है।

शेफ जर्मन एक दिन में एक ही बुरितो बनता है जिसके लिए एक दिन पहले ऑर्डर देना अनिवार्य है। ग्राहको की चुनौती के लिए कुछ नियम भी बनाए गये हैं, जैसे की ज़रूरत के वक़्त वो रेड या चिल्ली सॉस भी स्वाद के अनुसार ले सकते हैं साथ हे पानी भी पी सकते हैं, इसके अलावा जीतने वाले को मालिकाना गतिविधियों मे हस्तक्षेप करने का कोई हक़ नही है।

रेस्त्रां के संस्थापक मानते हैं की इस व्यंजन को खाना मुश्किल है पर असंभव नही है, जीवनभर मुफ्त खाना और 10 प्रतिशत मुनाफे के लिए वाके ही ये एक कड़ी चुनोती है।

Read more on Weird News in Hindi

SHARE