पानी से लग जाती है इस लड़की के जिस्म में आग.!!!

0
1169
girl have allergy with water
Photo Credit : c1.staticflickr.com

पानी को सभी के लिए जीवन मना जाता है। क्या आप सोच सकते है की पानी किसी के लिए मुसीबत या हानिकारक भी हो सकता है। परन्तु एक युवा महिला जो मात्र 17 वर्ष की आयु की है पानी से परहेज़ रखती है क्योंकि पानी इनके लिए मुसीबत खड़ी कर देता है, पानी इनके लिए नुक्सान दायक है।

इस महिला के शरीर पर यदि पानी की एक बूँद भी पड़ जाए तो वहीँ से इनका शरीर जलने लगता है। अंग्रेजी की एक वेबसाइट के अनुसार ‘नियाह सेल्वे’ नाम की इस लड़की को पानी से अजीबो गरीब तरह की एलर्जी है जिसमे यदि उनके शरीर पर पानी की एक बूँद भी गिर जाए तो उनका शरीर जलने लगता है।

नियाह के अनुसार यदि उनके शरीर पर पानी की बूँद भी गिर जाए तो उनके शरीर में दर्दनाक जलन शुरू हो जाती है और उनको लगता है जैसे उनका शरीर जल रहा हो, नियाह के शरीर पर दर्दनाक रेशिज़ हो जाते हैं। पानी के सम्पर्क में आते ही नियाह को जो एलर्जी है फिलहाल इस बीमारी का तो डॉक्टर्स ने पता लगा लिया है परन्तु इसका कोई इलाज़ नहीं है ।लेकिन इलाज़ चिकित्सक खोज रहें हैं।

पानी से होने वाली यह जलन पानी से ही कम होती है लेकिन इसमें कितना वक़्त लगेगा यह कहा नहीं जा सकता है।अपनी इस बीमारी के चलते तो नियाह रो भी नहीं पाती क्योंकि आंसू निकलते ही उनके चेहरे पर जलन होने लगती है।

नियाह के अनुसार उन्हें पानी पीने में कोई तकलीफ नहीं होती और इसीलिए वे तरह तरह की दवाइयों खाकर अपनी इस अजीबो गरजीं एलर्जी को कम करने की कोशिश में लगी हुई है।नियाह का कहना है की जब वे नहाती हैं तो जल्दी से जल्दी सूखने की कोशिश करती है जिस से उन्हें जलन कम हो।

Read more on Weird News in Hindi