80 लाख खर्च करके बन गई एक दम कॉर्टून!!!!

0
607
girl like cartoon character
Photo credit: ttb.t2b.click

आजकल लोगो में कैसे-कैसे शौक जन्म ले रहे है। खुद को औरों से अलग दिखाने के लिए लोग न जाने क्या क्या करते है। शरीर में बदलाव करवा लेना तो आजकल फैशन बन गया है। और यह बदलाव करवाया जाता है सर्जरी के द्वारा।

ऐसा ही कुछ किया है इस मॉडल ने जिनका नाम है “पिक्सी फॉक्स” जिनकी उम्र 25 वर्ष है।पिक्सी फॉक्स स्वीडन की हैं जो अभी नार्थ कैरोलिना में रहती हैं। पिक्सी की एक बचपन की तमन्ना थी की वह एक कार्टून चरित्र जैसिका रैबिट की फैन है और उसी की तरह दिखना भी चाहती थी। और ऐसा दिखने के लिए उन्होंने करवा डाली 150,000 डॉलर यानि 80 लाख की सर्जरी।

girl like cartoon character2
Photo credit: ttb.t2b.click

अपनी इस बचपन की अनोखी चाहत के रहते पिक्सी ने अपनी कमर की 15 सर्जरी करवाई है जिस से उनकी कमर कुल 14 इंच की हो गई है। अपनी इस अनोखी कार्टून बनने की चाहत में कमर ही नहीं बल्कि स्तन,हिप्स व नाक की भी सर्जरी करवाई है पिक्सी ने, जिसके बाद वह जैसिका रैबिट जैसी ही दिखने लगी है। पिक्सी ने अपने 6 रिब्स भी सर्जरी के द्वारा हटवा लिए है।

girl like cartoon character3
Photo credit: ttb.t2b.click

लगभग 80 लाख में हुई इन सर्जरी के बाद से पिक्सी अब कार्टून चरित्र जैसिका रैबिट की ही तरह दिखने लगी है साथ ही उन्होंने अमेरिका की कैथी जंक का सबसे पतली कमर का रिकॉर्ड भी तोड दिया है।

80 लाख की इस सर्जरी के बाद 14 इंच की कमर के साथ पिक्सी बन गयी है कार्टून करैक्टर जैसिका रैबिट।फ़ोटो में आप कॉर्टून करैक्टर जैसिका, पिक्सी फॉक्स सेर्जरी से पहले व बाद में कैसी दिखती है देख सकते है तथा साथ ही उनमे आए गज़ब शारीरिक बदलाव भी आसानी से देख सकते है।

Read more on Weird News in Hindi