OMG…. गर्लफ्रेंड् ने चुराया स्पर्म !!

0
362
Healthy Sperm Health Benefit of Sex
Photo Credit: wisegeek.com

वाशिंगटन । हम जब भी चोरी की बात सुनते है तो हमेशा किसी कीमती सामान या फिर गहने, घर का सामान, रुपए आदि का ख्याल आता है।लेकिन क्या आपने ऐसी चोरी के बारे में सुना है जहाँ एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड का स्पर्म ही चुरा ले!!

सुनने में अजीब पर सच, जी हाँ दरअसल अमेरिका में ‘लेन हार्डिन’ नाम के एक शख्स ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड जिसका नाम ‘टोबी देवल’ है पर यह आरोप लगया है की उसने हार्डिन का स्पर्म चोरी किया है। अमेरिका की मीडिया के मुताबिक लेन हार्डिन ने अपनी पूर्व प्रेमिका पर यह कह कर आरोप लगया है की उसने हार्डिन के शुक्राणुओं की चोरी प्रेग्नेंट होने के इरादे से की है।इस मामले के तहद हार्डिन ने एक क्लीनिक पर भी मुकदमा करने का फैसला किया है।

हार्डिन के मुताबिक टेक्सस एंड्रोलॉज़ी सर्विस ने बिना उनकी इजाज़त के उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड टोबी देवल को उनके स्पर्म की शीशी दे दी। हार्डिन के वकील के अनुसार देवल ने उनको झांसा देकर स्पर्म हासिल किया है व् उसने फर्टिलिटी क्लीनिक में गर्भधारण के उद्देश्य से इसका इस्तेमाल किया है।

हालांकि क्लीनिक की ओर से इस मामले पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई गयी है । देवल का बच्चा अब 2 साल का है और यह भी सुनने में आया है की हो सकता है हार्डिन को बच्चे के पालन-पोषण के लिए पैसे भी देने पड़ सकते है। हार्डिन के एक स्थानीय टीवी चैनल को दिए गए बयान के मुताबिक जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला तो वे पूरी तरह अचम्भे में आ गए व् उन्हें सदमा इस हद तक लगा की उनको रोना ही आ गया।

यहाँ अमेरिका में यह कोई पहली बार नहीं हुआ है साल 2011 में भी ऐसा ही किस्सा सामने आया था जब प्रीसील नमक एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका पर उनका स्पर्म चोरी करने व् फर्टीलिटी क्लीनिक पर जहाँ उनकी गर्लफ्रेंड के लिए उनकी इजाज़त के बिना उनका स्पर्म गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने के लिए इस्तेमाल किया गया था।

Read more on Weird News in Hindi