WTF..!! ये शख्स करता था मृतो के साथ सेक्स

0
601
man do sex with dead bodies
Photo Credit : i.ytimg.com

न्यूयॉर्क, अमेरिका : मीडिया के द्वारा आई रिपोर्ट के मुताबिक ओहियो प्रान्त में एक शव गृह के परिचारक ने यह स्वीकारा है के उसने लगभग 100 महिला शवो के साथ सेक्स किया है । समाचार पत्र “न्यूयॉर्क डेली न्यूज़” के अनुसार 100 महिला मृत शरीरों के साथ सम्भोग करने वाले इस व्यक्ति का नाम ‘केनेथ डगलस’ है जो हैमिल्टन का निवासी है।

समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक डगलस ने वर्ष 1976 से 1992 के बीच लगभग 100 महिला शवो को अपनी हवस का शिकार बनाया साथ ही डगलस ने यह भी स्वीकार किया है की ऐसा करने से पहले वह जम कर शराब पीता था व मादक पदार्थों का सेवन भी करता था।
कोर्ट में सुनवाई के दौरान उसने यह भी बतया की वह बस पेंट उतार कर उनके ऊपर लेट कर सो जाता था। उसका यह भी कहना था की जब भी वह काम पर नहीं पीता था तो कभी ऐसा नहीं करता था ।

डगलस ने इस दौरान ऐसी महिला शवो के साथ भी सेक्स किया जिसको गाला घोट कर मार गया था और एक महिला जो 6 माह से गर्भवती थी के मृत शारीर क साथ भी सेक्स किया।

डगलस की इन हरकतों का पता तब लगा जब उनकी ही पत्नी ने उनकी यह शिकायत दर्ज करवाई। तथा इस बात की पुष्टि तब हुई जब एक महिला के मृत शरीर से मिले वीर्य की डीएनए परीक्षण की रिपोर्ट आई। डगलस का यह अपराध तब उजागर हुआ जब डगलस की हवस की शिकार बानी एक मृत महिला के हत्यारे ने अपने ऊपर लगाए गए दुष्कर्मो व अपराध के आरोपो को चुनौती दी।

Read more on Weird News in Hindi