OMG! ..ये इंसान करता है कारों के साथ सेक्स

0
176
this man do sex with cars
Photo Credit : a.abcnews.go.com

द मिरर की खबर के मुताबिक ,वाशिंगटन में रहने वाले 62 वर्षीय एडवर्ड कारों व् मशीनों की ओर हो जाते हैं सेक्सुअली आकर्षित। इस शख्स का कहना है की इनको करो व मशीनों के प्रति आकषण किशोरावस्था से ही है और इनके साथ सेक्स करके ये बहुत संतुष्ट होते है।

एडवर्ड कहते है की दूसरे लोगो की नज़रों में यह गलत हो सकता है पर दुनिया में बहुत सी चीज़े गलत है और और उनका इस तरह कारों के साथ सेक्स करना उनका कारों क प्रति लगाव व प्यार है।

बीते 45 सालों में एडवर्ड जिनके प्रेमी बने उनमे शामिल है 999 कारें व एक लड़की….जी हाँ, एडवर्ड को पहली बार किशोरावस्था में प्यार हुआ था और उस कार के साथ उन्होंने पुरे एक सप्ताह तक सेक्स किया था ।और इसके बाद उनके जीवन में बहुत सी करें आई और उन्होंने सभी क साथ काफी समय बिताया ।उनकी सबसे प्रिय साथी है उनकी सेकंड हैण्ड फॉक्सवेगन बीटल कार जो करीब 30 साल पहले उन्होंने खरीदी थी ,इसको वो प्यार से वनीला बुलाते है और उनका कहना है की यह उनकी सबसे प्रिय कार है जिसके साथ सेक्स करने पर उनको सबसे अधिक संतुष्टि मिलती है।

एडवर्ड कहते है की उन्होंने बहुत सी कारों के साथ सेक्स किया है पर वनीला की बात कुछ और ही है। उनकी मशीनों के प्रति इस प्यार में कारों क अलावा हेलीकाप्टर भी शामिल है, वो कहते है की जिस तरह एक लड़का किसी लड़की को ऊपर से नीचे तक देखता है ठीक उसी फीलिंग्स के साथ वो कारों को फ्रंट से बैक तक देखते है ।

किसी की जिंदगी में इतने शख्स नहीं होंगे जितनी इस शख्स की जिंदगी में कारें आई है। इस शख्स का करों के लिए ये अजब गजब प्यार है।

Read more on Weird News in Hindi