ये क्या….. इस इंसान ने खोल डाली एक पॉर्न यूनिवर्सिटी….!!!

0
1511
this man opened porn university
Photo Credit : i.huffpost.com

रोम- इटली पोर्न में रूचि रखने वाले लोगो के लिए आया है एक मौका, पॉर्न से सम्बंधित अपना ज्ञान बढ़ाने का व इसका हिस्सा बनने का। जी हाँ, यह मोका दिया है इटली के 51 वर्षीय रोक्को सिफरेडी जो अब तक लगभग 1300 पोर्न फिल्मो में काम कर चुके है और अब लोगो को मोका दे रहे है पोर्न में काम करने व इसको सिखने का ।

रोक्को जो ‘इटेलियन स्टेलियन’ के नाम से भी प्रसिद्ध है, लेकर आये है एक पॉर्न यूनिवर्सिटी जहाँ पॉर्न को चाहने वाले बाकायदा इसमें कोर्स कर सकते है तथा साथ ही इस से सम्बंधित जानकारी को और बढ़ा सकते है। इस अकादमी का नाम है, ‘सिफरेडी हार्ड अकादमी ‘जहाँ पॉर्न से सम्बंधित सभी जानकारियां आपको पढ़ाई जाएँगी । डेली न्यूज़ के अनुसार रोक्को ने भावी एक्स रेटेड अभिनेताओ के साथ अपने अनुभवो को बांटने के लिए इस अकादमी को लॉन्च किया है।इस अकादमी में करवाया जाने वाला कोर्स ढाई सप्ताह का होगा ।

यहाँ के कॉलेज रियलिटी शो की तरह टीवी पर प्रदर्शित किये जायेंगे। शो का नाम होगा ‘यूनिवर्सिटा डेल पॉर्नो’ यह शो इटली में ही प्रदर्शित होगा। हालांकि इस अकादमी में बहुत से लोगो ने आवेदन दिया था पर यहाँ केवल 21 बच्चों का ही चयन किया गया है। रोक्को अब इन छात्रों को नयी अलग-अलग तकनीके सिखाएंगे ।

ज्ञान प्राप्त करने की कोई सीमा नहीं होती और रोक्को ने यहाँ साबित भी कर दिया है। जो लोग पॉर्न में दिलचस्पी रखते है और इसका हिस्सा बनना चाहते है अब इस अकादमी के ज़रिये इसमें कोर्स भी कर सकते है तथा साथ ही इस से सम्बंधित ज्ञान को भी बढ़ा सकते है।

Read more on Weird News in Hindi