OMG.. एयरफ्रेशनर पिने की ऐसी लत .!!

0
623
women drinks air freshner
Photo Credit : amazonaws.com

आपने लोगो की तरह-तरह की खाने-पीने की लतों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या ऐसी अजीबो-गरीब लत के बारे में सुना है की कोई एयरफ्रेशनर पीने का आदि हो..? जी हाँ,एक ऐसी महिला है जिन्हें एयरफ्रेशनर पीने की लत लग गई है। यह महिला लगभग 20 एयरफ्रेशनर के कैन एक सप्ताह भर में पी जाती है।

इस महिला का नाम एलविन है यह यूएस के मिजूरी प्रांत की रहने वाली है।एलविन के 2 बच्चे भी है । एलविन को यह एयरफ्रेशनर पीने की लात इतनी बुरी है की वह दिन में अपने मुँह में एयरफ्रेशनर का स्प्रे किये बिना रह नहीं पाती है।

एलविन के द्वारा अपनी इस अजीबो-गरीब लत का खुलासा टीएलसी के सीजन “माई स्ट्रेंज एडिक्शन” पर किया।साथ ही उन्होंने यह भी बतया की वह इस एयरफ्रेशनर पीने की आदि हो चुकी है व इसे लिए बिना वह रह नहीं पाती है। एयरफ्रेशनर में एलविन का पसंदीदा फ्लेवर फ्रेश लिनेन है।

एलविन के अनुसार उनको यह आदत बहुत समय पहले से लग गयी थी जब उनकी माँ का देहांत हो गया था।यह एक ज्वलनशील पदार्थ है व चिकित्सको के मुताबिक यह बहुत बुरी लत है व यह एलविन को धीरे-धीरे मार रही है।

चिकित्सको के मुताबिक यह एलविन के लिए खतरनाक व घातक हो सकता है जिसके रहते उनका अंत बहुत बुरा होगा।एलविन के मंगेतर रिकी भी एलविन की इस आदत को लेकर बहुत परेशान है। इतना चिंतित होते हुए भी रिकी एलविन को रोक नहीं पाते है।वहीँ एलविन का कहना है की वह यह लत छोड़ देगी।

Read more on Weird News in Hindi